December 3, 2022 9:03 AM

English English Hindi Hindi Marathi Marathi
December 3, 2022 9:03 am
English English Hindi Hindi Marathi Marathi

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष सौरभ कुमार जी के भतीजे को भारत के रक्षा मंत्री ने दिया बधाई संदेश

 

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष माननीय सौरभ कुमार जी के सगे भतीजे (सात्विक कुमार ) ने सीबीएसई हाईस्कूल की परीक्षा में रानीलक्ष्मी बाई मेमोरियल स्कूल लखनऊ से 97% अंक प्राप्त कर कीर्तिमान स्थापित किया है, वर्तमान में देवस्थली विद्यापीठ बलिया में अध्ययनरत है। भारत सरकार के रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह ने उसको अपनी तरफ से बधाई संदेश भेजा है।

 

जिसमें माननीय रक्षा मंत्री जी ने लिखा कि आपका प्रदर्शन और असाधारण है हर तरह से उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आपकी कड़ी मेहनत समर्पण और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मुझे यकीन है कि, आपके माता पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने इस उपलब्धि को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और सात्विक कुमार ने प्रगतिशील यात्रा की शुरुआत की है जो आपको एक पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में कई शानदार मील के पत्थर साबित होगी और मुझे यह भी विश्वास है कि आप राष्ट्र निर्माण में बहुत योगदान देंगे और अपने माता-पिता शुभचिंतकों और खुद को गौरवान्वित करेंगे जैसा आपने अपनी बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके किया है।
पत्रकारों का सबसे बड़ा संगठन ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करता है एवं ईश्वर से सात्विक कुमार के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

गुर्जर महेंद्र नागर

प्रधान सम्पादक

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]