December 2, 2022 5:59 AM

English English Hindi Hindi Marathi Marathi
December 2, 2022 5:59 am
English English Hindi Hindi Marathi Marathi

पढ़ाई के लिए लोन लेकर लड़की बढ़ाती थी खूबसूरती, किताबों के पैसे फूंक देती थी

दुनिया में एक से बढ़कर एक लोग मौजूद हैं. कुछ लोगों को सुविधाएं मिल नहीं पातीं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि वे सुविधाओं का दुरुपयोग करते हैं. कुछ ऐसा ही किया एक ब्रिटिश (Britain News) लड़की (Ami Maya) ने, जिसने 20 साल की उम्र में कर्ज तो लिया था पढ़ने के लिए, लेकिन उसे खर्च (Student Spends Loan on Lip Fillers) ऐसी जगह किया, जो कहीं से भी उसकी पढ़ाई का हिस्सा नहीं था.

ब्रिटेन की राजधानी लंदन में रहने वाली एमी माया (Ami Maya) ने £12,000 यानि 12 लाख रुपये से भी ज्यादा का लोन लिया. लोन की रकम उसे 4 बार में 3-3 लाख रुपये करके मिलता रहा. एमी ने अपने इस पैसे का इस्तेमाल पढ़ाई के अलावा दूसरी-दूसरी चीज़ों में किया.

खूबसूरती बढ़ाने में लगाए पढ़ाई के पैसे
The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक एमी ने खुद बताया कि उसने अपना स्टूडेंट लोन हर बार फिलर ट्रीटमेंट पर खर्च किया. इतना ही नहीं उनके दोस्तों ने भी अपने लोन को घूमने और शॉपिंग में खर्च किया और वो खुद इससे लिप फिलर ट्रीटमेंट कराती रहीं. उन्हें कभी भी इस बात का पछतावा नहीं होता था. फिलहाल 24 साल की एमी ने कुछ-कुछ महीनों के अंतर पर ये ट्रीटमेंट कराकर अपना लुक चेंज किया और हर बार पैसे पढ़ाई के लोन से खर्च करती रहीं. दिलचस्प बात ये रही कि जिस ट्रीटमेंट पर वो लाखों उड़ा चुकी थीं, उसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक बन गया.

ये भी पढ़ें- हीरे की रहस्यमय खादान, जो निगल जाती है आसमान में उड़ती चिड़िया से लेकर प्लेन तक !

ट्यूशन और किताबों के पैसे पार्लर में गए
खुद भले ही एमी को अपना लुक पसंद आया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया. वे उसके पुराने लुक को बेहतर बताकर फिलर्स को उसकी गलती कहने लगे. हालांकि लड़की को इस ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा. न ही उसे इस बात का कोई पछतावा था कि उसने ट्यूशन, किताबों और स्टेशनरी के पैसे पार्लर में खर्च कर डाले.

Tags: Bizarre news, Education, Weird news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]